20210624 110554

कोई भी मूवी डाउनलोड करो सिर्फ एक एप्लीकेशन से – Torrz Movie Downloader


नमस्ते दोस्तों, Deepak Solutions मै आपका स्वागत है ।

Movies कौन नहीं देखना चाहता सभी को movies पसंद होती है लेकिन दिक्कत तब आती है जब हम movies download नहीं कर पाते है । Google पर जो movies website होती है जहां से आप मूवी download करते है इन वेबाइटों पर एड्स भी बहुत लगे होते है जिससे मूवी डाउनलोड करने में बहुत दिक्कत होती है और उन पर Google Ka control होता है बो जब चाहे website को ban कर सकता है क्युकी ये पायरेसी साइट होती है ।

लेकिन हम आपके लिए एक ऐसा App लाए है । जिससे आप कोई भी पुरानी और नई मूवी डानलोड कर सकते है । जी हां आप Amazon prime video, Netflix, Disney Plus सभी ओटीटी प्लेटफार्म की मूवी फ्री मै बस 2 मिनिट मै डाउनलोड कर सकते है।


हम आपको ऐसा App बताएंगे जहां आप पूरी दुनिया की मूवी download Kar सकते है । Torrz यह एक टोरंट app है जिसमे मूवी सीधे आपके device मै स्टोर हो जाती है । इसमें कोई भी third server नहीं होता है । हम इससे ऐसे समझते है जैसे हमारे Device मै कोई मूवी है जो आपको download करनी है तो मूवी सीधे हमारे Device से आपके मोबाइल मै download होगी कोई और third server बीच मै नहीं होता है । चालिए तो अब आपको बताते है कि आप Torrz app से movies कैसे डाउलोड करेगे?

How to Download Torrz App

Step-1) सबसे पहले play store पर जाकर Torrz app Search करना है और डाउनलोड कर लेना है ।

torrent search engine,

Step-2) अब आपको 1DM App Play store से  download करना है,

movie downloader app for android,

Step-3) अब 1DM App को open करना है और सारी Permission को allow कर देना है।

Step-4) अब app आपसे storage path पूछता है कि वह कहा पर मूवी स्टोर करे आपको फोन storage पर क्लिक कर देना है।


hindi films download kaise kare

Step-5) अब Torrz app मै जाकर मूवी search करनी है और movie pr click करते ही आपको

1Dm का ऑप्शन दिख जाएगा उस पर क्लिक करते है आप को एक पेज दिखेगा

best hindi movies downloas kaise kare

अब start पर click करते ही आपकी मूवी download होने लगेगी।

Movie Download Kaise Kare

Torzz app download करने के बाद 1Dm की जगह आप इस ऐप से भी movie download कर सकते है।

Step-1) अब एक और app download करना है Flud जिसमे हम Torrz App से copy की हुई लिंक को paste करेगे इसी app से मूवी Download होगी ।

flud torrent downloader

Step-2) अब Flud app को ओपन करना है अब ये storage ki permission मांगता है जिससे कि यह मूवी download Kar पाए । Permission को allow कर देगे। अगर आप permission नही देते है तो मूवी Download नही होगी। Give Permission पर क्लिक करेगे।

best hindi movies downloader

Step-3) अब हम Torrz App को ओपन करना है ओपन करते ही ऐसा interface आ जाएगा।अब search बटन पर क्लिक करके जो भी movie आपको download करनी है उसका नाम टाइप कर के keyboard पर आ रहे search button पर क्लिक कर  देना है।

download movies in hindi

Step-4) अब जो भी movie Apne search की है उसका नाम ब्लैक कलर मै लिखा आ रहा होगा उस पर क्लिक करे । क्लिक करते ही आपके सामने कुछ options आ जायेगे आपको थर्ड ऑप्शन Open magnet link पर क्लिक करना है ।

movie download

Step-5) Open magnet link पर क्लिक करते ही आपकी link Flud app मै खुल जाएगी । जहा आपको मूवी की details दिख जाएगी । अब flud app मै आपको एक plus का ऑप्शन दिखेगा जहा क्लिक करते ही आपकी मूवी download होने लगेगी।

movie download kaise karte hai

Second way -)

अगर आप open magnet link पर क्लिक ना करके copy magnet link पर क्लिक करके उसे copy कर ले और Flud App मै जाकर U के icon पर क्लिक करते हो

hollywood movie download kaise kare

तो आपको वहीं मैग्नेट लिंक दिखेगी जो अपने Torrz app से copy की थी। अब इस पर ओक पर क्लिक करते ही मूवी की details आ जाएगी और फिर plus bale icon पर क्लिक करते ही मूवी download होने लगेगी।

Conclusion-)

                       मूवी download ki speed आपके इंटरनेट पर निर्भर करती है अगर आपका नेट slow है तो मूवी download होने मै तोड़ा ज्यादा टाइम लग सकता है।

 तो आज कि ब्लॉग पोस्ट मै हमने जाना कि Hollywood, Bollywood,ओटीटी movies को कैसे download करे । उम्मीद करते है कि आपको पोस्ट समझ आयी होगी और आप आसानी से मूवी download कर पाएंगे। अगर फिर भी आपको मूवी download करने मै कोई problem आती है तो आप कॉमेंट कर सकते है हम कोशिश करेगे की आपकी प्रॉब्लम solve करे

धन्यवाद।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.